क्या 'बिग बॉस' में जाने से पहले प्रेग्नेंट थीं पायल मलिक? क्यों करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट; बोलीं- 'चीकू के पापा..'
Advertisement
trendingNow12355267

क्या 'बिग बॉस' में जाने से पहले प्रेग्नेंट थीं पायल मलिक? क्यों करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट; बोलीं- 'चीकू के पापा..'

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक इस समय अपने दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने खुलासा किया कि शो में जाने से पहले उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था और बताया कि.... 

Payal Malik Pregnancy Test

Payal Malik Pregnancy Test: इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने खुलासा किया है कि 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करने से पहले उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था. पायल ने 21 जून को प्रीमियर के दौरान अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो में एंट्री की थी. हालांकि, वे दो हफ्तों के अंदर ही शो से एलिमिनेट भी हो गई थीं. 

हाल ही में अपने YouTube व्लॉग में पायल ने सोशल मीडिया पर चल रही नेगेटिव नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने इसी वजह से अपना वजन कम किया है और शेयर किया कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद अरमान जरूर उनसे कुछ टेस्ट करवाने के लिए कहेंगे. पायल ने ये भी पुष्टि की कि उन्होंने अनिल कपूर के शो में एंट्री करने से पहले अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था. 

BB हाउस में जाने से पहले किया था प्रेग्नेंसी टेस्ट 

अपने व्लॉग में पायल ने बताया कि ये प्रोटोकॉल का एक हिस्सा था. उन्होंने बताया कि प्रीमियर से पहले टीम की ओर से सभी कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट किया जाता है. उन्होंने बताया, 'ये टेंशन तभी खत्म होगी जब चीकू के पापा (अरमान मलिक) घर वापस आएंगे. जब वो मुझे देखेंगे तो मुझे भी टेस्ट करवाने के लिए कहेंगे कि मेरे शरीर में कोई कमी तो नहीं है. बिग बॉस के घर में घुसते ही मैंने सारे टेस्ट करवा लिए थे. वो ब्लड टेस्ट, प्रेग्नेंसी टेस्ट और बाकी सारे टेस्ट करवाते हैं'.

'काम अच्छे से करना...' लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने शूटरों से कही थी ये बात! सलामन खान हाउस फायरिंग केस में अब कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

इसलिए करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट 

पायल ने आगे बताया, 'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों करते हैं? शायद प्रेग्नेंट महिलाएं शो में हिस्सा नहीं ले सकती हैं. इसलिए सारे टेस्ट करवाते हैं. हेल्थ चेकअप करवाया जाता है. मेरा प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया गया था'. पायल ने साल 2011 में अरमान मलिक से शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने बेटे चिरायु मलिक को जन्म दिया था. उसके छह साल बाद साल 2018 में अरमान ने पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से भी शादी कर ली. इन तीनों के चार बच्चे हैं, चिरायु, तूबा, अयान और जैद.

Trending news